10 Amazing horror story in hindi for kids 2020

Today we are writing the best 10 Amazing horror story in Hindi for kids. these horror stories Hindi is only imagination not real. These stories are for children only and are also written in the Hindi language. Along with morals, these Hindi stories can also be useful for teachers.

The following are the 10 horror story in Hindi 2020 ⬇
horror story in hindi, american horror story, horror story short, horror story kids, horror story for kids, horror story real in hindi, horror story in hindi for child, horror story in hindi written, horror story in hindi for kids,  horror story in hindi and urdu, horror story in hindi download, horror story in hindi pdf, horror story in hindi 2020, haunted story in hindi.
horror story in hindi

1. ब्लडी मैरी (horror story in hindi for child)

खूनी मीरा, खूनी मीरा, खूनी मीरा। संजय कांबले इस कहानी के लेखक हैं। मोमबत्ती की पीली रोशनी पूरे कमरे में फैली हुई थी। ऐसा लग रहा था जैसे अंधेरे से लड़ रहा हो। मैं अपने बिस्तर पर बैठा था, मोबाइल पर अपनी कहानी की अधिसूचना की जाँच कर रहा था। वह शीशे के सामने एक आरामदायक रॉकिंग चेयर में बैठी थी। पत्थरबाजी की कुर्सी पर बैठते समय उसके हाथ में कुछ था और उसने कहा। "तुम क्या सोचते हो? रात में 2:33 से 3:33 तक, यदि आप एक मोमबत्ती ले जाते हैं, और "खूनी मीरा, खूनी मीरा, खूनी, यदि आप यह नाम कहते हैं,
तो वास्तव में खूनी आ जाएगा? " जैसे ही मैंने उसकी बातें सुनीं, उस कहानी के पृष्ठों को अपने मोबाइल में स्क्रॉल करते हुए, मैंने कहा, "मुझे नहीं पता .... लेकिन मैंने व्हाट्स ऐप और फेसबुक पर इसके बारे में बहुत कुछ पढ़ा है। " और इस लेखक ने भी कुछ ऐसा ही लिखा है, तो क्यों नहीं इसे आज़माएँ, इसलिए मैंने इसे आज़माया ” मैंने मोबाइल में देखते हुए उसका जवाब दिया, वह हँसी और उसने कहा "हाहा तुम पागल हो, ऐसा कुछ मत करो, लोग आपको पागल समझेंगे ” "हां ... शायद आप सही हैं" यह कह कर मैंने अपना मोबाइल साइड रख दिया।

हम्म, चलो अब सो जाओ। अब बहुत देर हो चुकी है। शायद मुझे अब जाना चाहिए। यह कहते हुए वह कुर्सी से उठी और मेरे बिस्तर के पास खड़ी हो गई। जैसे ही मैंने उसकी तरफ देखा, मेरा दिल तेजी से पंप करने लगा और मैं स्तब्ध रह गया। वज्रपात की रोशनी में, मैंने उसका सड़ा हुआ चेहरा देखा और मैं हंस पड़ी। मैं चिल्लाने वाला था, जोर से आवाज हुई और मैं नींद से जाग गया। दिल जोर-जोर से धड़क रहा था। पूरा शरीर डर के कारण पसीने से तर था। "ओह्ह .... कितना भयानक सपना है?" जहर की तरह पूरे शरीर में भय फैल गया।

मैं बेबस होकर अपने तेज़ दिल के साथ बिस्तर पर बैठी थी। कुल अंधेरा मेरे चारों ओर था। मैंने केवल सोने से पहले लाइट बंद कर दी थी। लेकिन मोमबत्ती की पीली रोशनी चारों ओर फैली हुई थी। खिड़की का परदा और मोमबत्ती की रोशनी एक साथ झूल रही थी। मोमबत्ती अब पूरी तरह से खत्म हो चुकी थी। अब केवल उसकी बाती बची थी। उसे अब किसी भी समय बुझाया जा सकता था। उस मोमबत्ती की रोशनी में दर्पण के टूटे हुए टुकड़े चमक रहे थे। वो आवाज़ वह ध्वनि दर्पण की थी। यह सोचकर मेरा शरीर कांपने लगा। अचानक मैंने जारी किया, खूनी मीरा? "कुछ समय पहले, मैंने ब्लडी मैरी नाम के पेड़ को दर्पण के सामने बुलाया था।

 क्या वाकई खूनी मेर्री आई थी? मेरे सपनो में? यह सोचते हुए मेरा दिल धड़ाम होने लगा। मैंने डर के कारण बिस्तर से उठने की भी हिम्मत नहीं की। क्या हो अगर कोई मेरा पैर बिस्तर के नीचे से पकड़ ले और मुझे अंदर खींच लिया? लेकिन मुझे उठना होगा, क्योंकि मोमबत्ती किसी भी समय बुझ सकती है, और अगर हुआ, तब पूरे कमरे में भयानक अंधेरा होता और फिर… यह सोचकर मुझे पसीना आने लगा। मैं बिस्तर से उठा और लाइट चालू करने के लिए चलने लगा। मैं अपने ही घर में चोर की तरह घूम रहा था; आखिरकार यह मेरी गलती थी।

मुझे भूत बुलाने का शौक था। अब घड़ी में 3:20 बज चुके थे। मैंने मोमबत्ती को बुझाने से पहले रोशनी चालू करने की कोशिश की। क्या लाइट चली गई है? मोबाइल भी बंद है। मैं इसे चार्ज करना भूल गया। किया करू अब? आज घर पर कोई नहीं है, इसलिए मैंने ब्लडी मैरी के साथ प्रयोग किया था, लेकिन क्या हो रहा है? अब क्या करे? क्या मैं दरवाजे से भाग जाऊं? नहीं, अगर वह दरवाजे के बाहर है तो क्या होगा? ओह माय गॉड नं। पूरी मोमबत्ती बुझ गई। हर जगह अंधेरा छा गया है। मेरे चारों ओर पूरा अंधेरा था। मेरे चारों ओर केवल घड़ी की आवाज ही सुनाई दे रही थी। उस सन्नाटे में घड़ी की आवाज के अलावा, अन्य वायर्ड आवाजें भी आ रही थीं। बहुत अस्पष्ट। कुछ अजीब है। मैंने अपने पीछे से कुछ आवाजें सुनीं। मैं ठीक से सुन नहीं पाया लेकिन कुछ आवाजें आ रही थीं। कानों के पीछे ठंड का अहसास था। और कुछ अस्पष्ट शब्द अब स्पष्ट और स्पष्ट हो रहे थे। "आईना टूट गया है, अब मैं वापस कैसे जाऊं?"

2. पब्जी वाला भूत (American horror story)

यह कहानी लंदन में रहने वाले एक लड़की फ्रैंकलीन की है फ्रैंकलीन कॉलेज में पढ़ने वाला एक लड़का था वह पढ़ाई में बहुत तेज था पढ़ाई के साथ साथ फ्रैंकलीन gamer भीखा  फ्रैंकलीन सबसे ज्यादा पब्जी खेलता था क्योंकि उसे एक्शन गेम खेलने में मजा आता था फ्रैंकलीन को पब्जी पसंद थी कि वह जब पब्जी खेलता था तो खाने में  भी ध्यान नहीं देता था पब्जी खेलते समय उसको कोई काम बोल देते थे वह बहुत गुस्सा होता है पब्जी को लेकर उसको सारे दिन
ताने सुनने पड़ते थे एक दिन जब फ्रैंकलीन उठाओ तो उसको यह खबर सुनने को मिली कि पब्जी बैन हो गई है उसको यह खबर बर्दाश्त नहीं हो और उसकी मृत्यु हो गई फ्रैंकलीन मरने के बाद जो कोई भी पब्जी खेलता था उसको तंग करता था उसकी आत्मा को शांति नहीं मिली थी क्योंकि उसके साथ किसीने पब्जी बैन होने का मजाक किया था जिसमें फ्रैंकलिन के साथ पब्जी बैन होने का मजाक किया उसको फ्रैंकलीन हर रोज डराता था और 1 दिन उसको भी मार दिया उस दिन के बाद फ्रैंकलीन किसी को दिखा |

ALSO READ ➡ bhoot pret ki kahani hindi

3. टिक टूक वली चुडेल(horror story short)

यह कहानी एक टिकटोक स्टार की है जो टिक टॉक पर बहुत मजबूर था उसका मशहूर होने का कारण उसका खतरनाक मुजरा था| एक दिन उसने एक टिक टॉक की वीडियो बनाई और वह वीडियो इतनी मशहूर हुई देश के बच्चे से लेकर बूढ़े तक ने देख ली थी उस की वीडियो में उसमें उसने मुजरा किया था|
 जिस कारण उसको उस वीडियो में बहुत हेट मिला और बहुत सारे डिसलाइक आए जिस कारण वह स्टार डिमोटिवेट हो गया और उसने सुसाइड कर लिया मरने के बाद वह सब के सपनों में आया जिस लोगों ने उसकी वीडियो में डिसलाइक किया था हेट दिया था ऐसा 1 साल तक होता रहा 1 साल के बाद वह अपने आप दूसरों के सपनों में आना बंद हो गया |

4. भूतिया बाबा (horror story real in hindi)

 यह कहानी क्षेत्र के ढोंगी बाबा की है जो भगवान के नाम में भोले भाले लोगों को लूटता था और असलियत में उस बाबे के अंदर भूत प्रेत आते थे भगवान का नाम झूठा लेकर उसने लोगों को लूटना शुरू कर दिया था उस बाबे ने भगवान का नाम लेकर लाखों रुपए लूट लिए थे और उनके बच्चे भी उनको बताते थे |
यह बाबा ढोंगी है पर वह तो नहीं मानते थे एक दिन उनके भक्तों के बच्चों ने उसको देख लिया उसकी असलियत उनके सामने आ गई उसकी असलियत एक भूत की थी जो भगवान का रूप लेकर दूसरों को लूटता था पर उसने अपने भक्तों के ऊपर कुछ कर रखा था जिससे उनके भक्त उसको गलत नहीं समझते थे पर असलियत में वह एक भूत था |
5. दादी मा (horror story in Hindi for child)
यह 2007 का अप्रैल था और मेरा जन्मदिन था मेरे परिवार के अधिकांश लोगों के पास था पहले से ही मुझे बताए गए उपहार हैं वीडियो के साथ एक नए सप्ताह की तरह प्राप्त करें मेरी दादी ने यह नहीं बताया मुझे अब मेरी दादी के पास कुछ भी था हमेशा एक अजीब महिला रही है वह नहीं थी बहुत बातूनी लेकिन मुझे सुनना पसंद है कहानी उसने बताई कि वे खौफनाक थे लेकिन पेचीदा उसने मुझे बताया कि वह जा रही थी मुझे एक पुस्तक दें जो उसने मुझे नहीं दिखाई न ही उसने मुझे बताया कि यह किस बारे में था मेरा जन्मदिन मेरे आसपास क्या था

जब मैं अपने प्रियजनों से उपहार खोलता हूं मेरी दादी के वर्तमान में मैं खुल गया यह ऊपर है और मैंने एक पेंटाग्राम के साथ एक किताब देखी इसके फ्रंट कवर में नक्काशी की हुई है ऊपर और इसके बारे में कुछ भी नहीं सोचा क्योंकि उस समय मुझे नहीं पता था कि क्या आकार है मेरे जैसे ही इसका मतलब या था हालांकि इसे पकड़ लिया जब मैं उठा तो सब कुछ काला हो गया ऊपर मेरा परिवार मेरे और मेरे आसपास था मम्मी मेरी दादी को डांट रही थी मुझे किताब देते हुए मेरी दादी ने देखा मुझ पर लेकिन उसकी आँखें बुरी लग रही थीं उस रात जब मैं बिस्तर पर गया तो मैं था एक बहुत अच्छा सपना है
, लेकिन अचानक कुछ मुझे जगाया मैंने चारों ओर देखा और कुछ नहीं देखा तो अचानक मैंने देखा चौखट में छायादार आकृति मुझे यह नींद पक्षाघात का मामला नहीं था क्योंकि मैं ले जाने में सक्षम था लेकिन वह मुझे आराम नहीं था क्योंकि इसका मतलब यह था वास्तविक जीवन करीब था क्रेप और मेरे करीब जब मैंने करीब से देखा चित्रा मैं एक भूरे बाल देखा था जब मुझे पता था कि यह मेरी दादी है मैं चिल्लाया और उसे पिछले लेकिन वह चला गया मुझे पकड़ा और मुझे पीछे फेंक दिया मैंने देखा उसके हाथ में कुछ था लेकिन मैं मैं यह नहीं बता सकता था
 कि मैं इसमें से एक था मेरे खिलौने जो मुझे कुछ वर्षों में मिल गए थे पहले उसे उठाया और उसे उसके ऊपर फेंक दिया जमीन पर गिर गया और मैं उसके पिछले भाग गया अपने माता-पिता को बताकर मेरे माता-पिता ने बुलाया पुलिस और वे वहां पहुंचे और गिरफ्तार कर लिया उसके हाथ में जो चीजें थीं, वह ए चाकू और वह मुझे मारने की योजना बना रहा था आज तक मुझे आश्चर्य है कि क्या होगा अगर वह खिलौना वहां पड़ा नहीं था तो हुआ |

ALSO READ ➡ 8 short moral stories in Hindi for class 1,2,3,4,5,7,8,9.
ALSO READ ➡ Top 4 short motivational story in Hindi for success with moral
ALSO READ ➡ Short motivational stories in hindi for success with moral

6. एक विमान पर बुरा सपना (horror story in Hindi written)

यह हैलोवीन था और उड़ान थी जो भी हुआ उसके लिए भारी देरी का सामना करना पड़ा कारण जो अधिकांश के लिए नेतृत्व किया मुझे दूसरे पर बैठाया जा रहा यात्री उड़ानें केवल हम में से कुछ को छोड़कर हमारे द्वारा मेरा अभिप्राय उन अशुभों से है, जिनके लिए पर्याप्त नहीं है प्राप्त किया गया है या फोर्ड के लिए असमर्थ है होटल के बावजूद एयरपोर्ट पर अटक गया लंबे समय से प्रतीक्षा मैं वास्तव में साझा करना पसंद करता था कम यात्रियों वाला केबिन जो है कुछ आमतौर पर केवल एक ही हो सकता है प्रथम श्रेणी में पूरा मुझे लग्जरी रहने में मजा आया फ्लाइट में चढ़ने के बाद अपनी सीट चुनें जबकि अधिकांश यात्रियों ने निर्णय लिया था दूर के पिछले भाग में बैठने के लिए विमान मैंने एक शांत कोने की सीट को चुना सामने वाला भाग जहाँ बस एक थे

 कुछ अन्य यात्री जो दिखाई दिए एक-दूसरे को देखकर अंदाजा लगा लें कि वह कितना करीब है वे एक साथ बैठे थे उड़ान थी मूल रूप से के दौरान जगह लेने का इरादा है दिन लेकिन देरी एक परिणाम के रूप में किया गया था रात भर की उड़ान कोई बड़ी बात नहीं है लेकिन मैं से भयानक दृश्य देखने से नहीं चूके खिड़की के बाहर जो अंततः नेतृत्व किया मुझे इंटीरियर पर अपना ध्यान केंद्रित करना है इस तथ्य के बावजूद कि केबिन विमान अक्सर अंदर से बड़े दिखाई देते हैं संलग्न जगह हमेशा मुझे एक एहसास कराती है

 थोड़ा असहज और आमतौर पर एक के लिए लगातार जरूरत के परिणामस्वरूप व्याकुलता जैसे कि किताब पढ़ना या संगीत सुनना मैं खींचने वाला था जब मैं अचानक से अपना फोन निकाल रहा था फ्लाइट अटेंडेंट से संपर्क किया अगर मुझसे बैठने का मन नहीं होगा तो मुझसे पूछें अन्य यात्रियों या होने के साथ उलझन में मैं असामान्य अनुरोध पर सहमत हुआ चूंकि मैं काफी हल्की और यात्रा कर रहा था मुझे लगा कि अच्छा रहा होगा इसका कारण हालांकि मुझे अफसोस हुआ यह पूछने पर कि जब मेरे पास मौका था

 सीटें बदलने के तुरंत बाद और पूरे केबिन में बस गई एक भयानक सन्नाटे में मैं शायद सोचा नहीं होगा कि यह बहुत है क्या यह बातचीत के लिए नहीं था अन्य यात्रियों के बीच जो था जल्दी से भयभीत फुसफुसाहट में फीका सदमा और अविश्वास आपके पास है उस अजीब अनुभूति को महसूस किया आपके आसपास का वातावरण तुरंत बन रहा है दुःख के साथ भारी और मैंने सोचा है फिर कभी हर्षित नहीं हुआ है यह कैसा लगा और इससे भी ज्यादा मैं यह देखने के लिए कि सभी को क्या मिल रहा था के बारे में परेशान

 मैं अपनी आँखों पर बहुत विश्वास नहीं कर सका पहले और एक छोटे से साझा करने की धारणा के लिए एक मृत व्यक्ति के साथ केबिन उड़ान का शेष भाग अत्यंत था अनिश्चित मुझे पता था कि उड़ान कर्मचारी शायद सिर्फ निम्नलिखित प्रक्रिया थी लेकिन मैं फिर भी अपना पेट भर सकता था इस रुग्ण मोड़ के सामने मंथन घटनाओं की उस बिंदु पर मैं करने का फैसला किया टॉयलेट मैं अंततः बस खत्म हो गया एक सांस ले रहा है और खुद को बता रहा है एक पकड़ पाने के लिए मैं केवल यात्री नहीं था कुछ के बाद सभी विमान पर अंत में खुद को खींच रहा है एक साथ पर्याप्त के माध्यम से प्राप्त करने के लिए प्रयास करें उड़ान के बाकी एक जोर से हिलाकर रख दिया दरवाजा अचानक बंद हो गया और मैं जो कुछ भी सुन सकता था वह मेरा उत्थान था अजीब तरह से सांस लेना मुझे कम सुरक्षित लगा अकेले मैं टॉयलेट के अंदर बंद था बाकी के साथ बाहर किया यात्रियों इसलिए मैंने कुछ इंतजार किया सावधानी से खोलने से पहले मिनट दरवाजा मैं खतरे का कोई संकेत नहीं देख सकता था के रूप में मैं दरवाजे में अंतराल के माध्यम से peered और टॉयलेट को खाली करने के लिए तैयार है

 जैसा कि मैं विवेकपूर्ण तरीके से लौटने वाला था मेरी सीट उसी फ्लाइट अटेंडेंट से है पहले कहीं से बाहर दिखाई दिया मुझे सेवा ट्रॉली के साथ मारते हुए वह जैसे उसने अभी-अभी सेवा पूरी की थी कुछ के लिए ताजा पेय यात्रियों और मुझे याद है कि कैसे यह अजीब था कि वह दिखाई दी पर जोर से पीटने से बेखबर टॉयलेट का दरवाजा जो अभी-अभी आया था कुछ समय पहले वह पूरी तरह से बनी रही अवाक और कुछ हटकर था जिस तरह से उसने मुझे देखा तुम जानती हो वह अजीब घूरना जब आप किसी को देते हैं आपको संदेह है

 कि वे आपके लिए हैं जो भी कारण मैं तुरंत टूट गया आँख से संपर्क और वह नीचे जारी रखा बाकी के लिए पेय की सेवा करने के लिए गलियारे यात्रियों को मैं जल्दी से अपनी सीट पर लौट आया लगभग पूरी तरह से भूल जाना जिस लाश को बैठाया गया था मेरे पीछे कोने मैं अभी भी विश्वास नहीं कर सकता इसके बिना सही अतीत चलने में कामयाब रहे यहां तक ​​कि मुझे लगता है कि मैं अभी भी एक था इस तथ्य से थोड़ा विचलित कि कोई नहीं अन्य यात्रियों को दिखाई दिया सुना है कि दरवाजे पर जोर से पीटना शायद यह उतना जोर से नहीं था जितना मुझे याद है और शायद यह सिर्फ एक शरारत थी हैलोवीन के बाद कम से कम मैं एक था डरावना हेलोवीन कहानी मेरे साथ साझा करने के लिए युवा भतीजे भले ही घर वापस आ जाएं मतलब पूरा साझा करने में सक्षम नहीं किया जा रहा है सच में बोर्ड पर क्या हुआ कम से कम अब तक कि उड़ान |
7. सड़क (horror story in Hindi for kids)
एक बार एक लड़की थी जो साइकिल चला रही थी साइकिल चलाते चलाते  वह लड़की अंधेरी गली में चली गई वहां पर उसने एक औरत को देखा वह औरत एकदम गुम हो गई लड़की डर गई थोड़ी देर बाद  उस लड़की को दोबारा औरत दिखी और गुम हो गई और उस लड़की को तीसरी बार जब वह दिखी तो उस औरत ने उस लड़की को पकड़ लिया और उसको मार दिया उस गली में जो भी आता है उसके साथ ऐसा ही करती है वह औरत

8. कमरे का रहस्य (horror story in hindi and urdu)
दोस्तों, मैं आपको एक वास्तविक कहानी के बारे में बताने जा रहा हूँ जो स्वप्निल नामक एक लड़के के साथ हुई थी। यह तब हुआ जब वह अपने दोस्त पंकज के साथ मनाली गए थे। यह वर्ष 2007 में हुआ था। यह नवंबर का महीना था। इस महीने में, सर्दी की शुरुआत के साथ दिन छोटे हो जाते हैं, वह भी मनाली में। स्वप्निल 707 में एक होटल में पंकज के साथ रह रहे थे। लेकिन वह इस बात से पूरी तरह अनजान थे कि यह सिर्फ एक होटल का कमरा नहीं है, बल्कि एक प्रेतवाधित कमरा है! जो भी इस कमरे में रहता है वह मृत हो जाता है। रात का खाना खाने के बाद, स्वप्निल और पंकज कमरे में सो गए।

 दोनों गहरी नींद में थे, और उस क्षण ... स्वप्निल ने किसी को कमरे के बाहर चलते सुना। उसने सोचा कि यह कुछ वेटर हो सकता है जो पास के एक कमरे में सेवा के लिए जा रहा है। जब उन्होंने समय देखा, तो रात के 3.00 बज रहे थे। फिर स्वप्निल ने सोचा, यह इतनी देर से कौन हो सकता है। उसने अपने दोस्त पंकज को जगाने की कोशिश की, जो शराब पीने के बाद सो गया था। वह नहीं उठा। और फिर, बिजली चली गई ... जब स्वप्निल ने होटल के गलियारे में झाँका, तो कोई नहीं था ... लेकिन फिर भी, वह किसी के कदमों को सुन सकता था।

 वह ध्वनि की दिशा में चला गया और फिर, उसने एक चीख सुनी ... वह तुरंत उस रक्त-कर्लिंग चीख की दिशा में चला गया! और फिर उसने देखा, कि गलियारे के एक कोने में एक महिला खड़ी थी। जैसे ही वह उसकी ओर गया ... किसी ने उसके कंधे को छुआ ... लेकिन जब वह घूमा, तो गलियारा खाली था ... जैसे ही वह वापस महिला की ओर बढ़ा, यहां तक ​​कि वह गायब हो गया था! स्वप्निल सीधे कमरे में गया और उसे जगाने के लिए पंकज के चेहरे पर पानी डाला। "अपना सामान पैक करो, हम अब इस होटल को छोड़ रहे हैं!" उसने जोड़ा।

"मैं आपको कार में सब कुछ बताऊंगा।" स्वप्निल कार में बैग लोड करने के लिए गया, जबकि पंकज अंतिम भुगतान करने के लिए रिसेप्शन पर था। "तुम्हें पता है, होटल में क्या हुआ ..." स्वप्निल ने वह सब सुनाया जो उसने अनुभव किया। यह सुनकर पंकज पूरी तरह से घबरा गया। "यह भगवान की दया है कि हम बच सकते हैं।" "हाँ तुम सही हो!" "आपने सोचा था कि आप वास्तव में मुझसे बचेंगे?" कहा जाता है कि उस कमरे में एक महिला ने आत्महत्या कर ली थी। "और मैं वो औरत हूँ ..." "मैं वो औरत हूँ!" "इस कमरे में प्रवेश करने की कोशिश मत करो!" ।

ALSO READ ➡  9 Moral stories in hindi 
ALSO READ ➡ 10 short story hindi with moral for education with pictures
ALSO READ ➡ Motivational story in Hindi for students
ALSO READ ➡ Top 5 small moral stories in hindi for class 7 with moral

9.अभिशाप ( horror story in Hindi download)

रीना और जूली एक ही हॉस्टल में पढ़ती थीं। रीना एक साधारण गाँव की लड़की थी। हालांकि, दोस्ती के मजबूत बंधन के साथ, उन्होंने एक-दूसरे के साथ कई बातें साझा कीं। जूली, क्या आपको याद है कि मैं जिस लड़के के बारे में बात करती थी, वह मेरा 1 साल का सहपाठी था? हाँ मुझे याद हैं। आपने उसे पसंद किया लेकिन उसे कभी व्यक्त नहीं किया। हाँ, वही लड़का। उसने कल मुझे डेट के लिए बुलाया है।

 तुम क्या कह रहे हो? मैं तुम्हें कल तैयार कर दूंगा! जूली, मैं उससे मिलने जा रहा हूँ! इसके लिए अलग-अलग पोशाक क्यों? मैं आपकी बात सुनने वाला नहीं हूँ मुझे अपना चेहरा करने दो। जूली, मैं ऊब गया हूं और नींद महसूस कर रहा हूं। ठीक है, मैं आपको एक डरावनी कहानी बताता हूं जो मेरी मां के गांव में हुआ था। वाह! मैं यह सुनना चाहता हूँ! कुछ समय पहले ऐसा हुआ था। उसके गाँव का नाम ... मुझे यह याद नहीं है। इस गाँव के लोग शापित थे: यदि एक लड़की के गाल पर एक बड़ा तिल होता है, तो वह एक चुड़ैल होगी। अगर वह मारा नहीं जाता है, तो बड़े होने के बाद, वह दूसरों को मार सकता है। बहुत से लोग इस पर विश्वास नहीं करते थे। 

लेकिन डायन के बाद परिवार के कई सदस्यों को मार डाला ... वे इस पर विश्वास करने लगे। हा हा हा ... क्या कभी ऐसा होता है? हम्म ... पता नहीं। लेकिन आप सुनिए ... गाँव में हरि नाम का एक आदमी रहता था। उसके 4 साल बाद एक बेटी पैदा हुई। वह और उसकी पत्नी खुशी से झूम रहे थे। लेकिन बच्चे के गाल पर एक बड़ा सा तिल था। इस बात का एहसास होने के बाद हरि डर गया। आओ क्या हो सकता है, वह कभी उसे खोना नहीं चाहता था। किसी ने उसे गाँव की सीमा पर रहने वाले एक तांत्रिक के बारे में बताया, जो उसकी मदद कर सकता था क्योंकि उसके पास हर सवाल का जवाब था। हरि तुरंत तांत्रिक के पास गए।

 तांत्रिक ने उससे कहा कि तुम्हारी बेटी अभिशाप से मुक्त हो सकती है, अगर तुम मेरी एक बात मानोगे। हरि ने तुरंत सहमति दे दी क्योंकि वह अपनी बेटी को किसी भी हालत में खोना नहीं चाहते थे। क्या इस तरह के तंत्र भी मौजूद हैं? हाँ, वो करते हैं! तांत्रिक ने हरि से कहा, तुम्हें बारह साल बाद अपनी बेटी को मेरे पास लाना होगा। मैं उसके सिर में लोहे की कील ठोकूंगा लेकिन उसे कोई दर्द महसूस नहीं होगा क्योंकि नाखून मंत्र शक्ति से भरा होगा। इसके कारण चुड़ैल कभी भी उसे नियंत्रित नहीं कर पाएगी और तिल भी गायब हो जाएगा! लेकिन आपको इस बात का ध्यान रखना होगा कि लोहे की कील कभी नहीं हटाई जाए। अन्यथा, चुड़ैल एक बार फिर जीवित हो जाएगी और लोगों को मारना शुरू कर देगी। और फिर, 12 साल बाद, हरि अपनी बेटी को तांत्रिक के घर ले गए। प्रसाद और प्रार्थना की मदद से तांत्रिक ने हरि की बेटी को बचा लिया। चुड़ैल अब गाँव का शिकार नहीं करती। हे भगवान! यह एक बहुत डरावनी कहानी है। अब लड़की को काफी बड़ा होना चाहिए। हां मुझे ऐसा लगता है।

10. सुरंग (horror story in Hindi 2020)

कुछ समय पहले ऐसा हुआ था। मैं अभी-अभी मुंबई आया था। सुना है, यह शहर कभी नहीं सोता है, मैं पता लगाने के लिए बाहर सेट। रात में मुंबई खूबसूरत लग रही थी। मुझे प्यार हो गया, इसकी शानदार रात के साथ। मैंने हर सप्ताहांत में नई जगहों का दौरा करना शुरू कर दिया। लेकिन एक दिन, मैंने रात के मृत समय में अपना रास्ता खो दिया, यह 3.30 बजे था। मैंने देखा कि एक व्यक्ति अंधेरे में खड़ा है। मैंने उससे संपर्क किया और घर वापस आने का रास्ता पूछा। उन्होंने कहा कि यह लेन के अंत में था। "लेकिन क्या आप नहीं जानते हैं कि इस लेन पर चलना मना है?" उसने जोड़ा। मैंने जवाब दिया कि मैं शहर में नया था।

 "लेकिन इस गली से गुजरना क्यों मना है?" मैंने झिझकते हुए पूछा। "क्योंकि गली में एक भूत है जो किसी की भी अंगुलियों को काटता है," उसने 
अजीब सी मुस्कराहट के साथ जवाब दिया। "यदि आप बुरा नहीं मानते हैं, तो मैं आपका साथ दे सकता हूं।" गली बिल्कुल सुनसान थी। मैं पूरी तरह से बेचैन होने लगा। वह व्यक्ति अजीब सी बातें करने लगा, जो गली में हो रही थी। जैसे-जैसे हम चल रहे थे, उसने मेरी ओर देखा और कहा, “एक बार एक लड़की इस गली से गुजर रही थी। जब वह चलते समय घबरा रही थी ... उसने अपना मोबाइल निकाला और अपने प्रेमी को बुलाया। तभी, उसे लगा कि कोई उसका पीछा कर रहा है। वह जल्दी-जल्दी चलने लगी। किसी ने उसका कंधा पकड़ लिया। लेकिन जब उसने मुड़कर देखा तो कोई नहीं था। के रूप में वह वापस चलने के लिए ... "नहीं ... नहीं ... नहीं ... वास्तव में? तुम क्या कह रहे हो? हां, यहां तक ​​कि एक कॉलेज के छात्र को भी इसी तरह का अनुभव था। जब वह गली में घुसा तो उसे घबराहट महसूस हुई। उसने अपने मोबाइल पर गाने बजाए और चलने लगा। उस क्षण ... उसके पास एक छाया दिखाई दी। जैसे-जैसे वह रुका, छाया भी हिलना बंद हो गई।

 यह कुछ अजीब था। लड़का फिर से चलने लगा और छाया गायब हो गई। एक बार के लिए, वह चारों ओर और फिर ... नहीं ... नहीं ... नहीं ... नहीं ... ओह मेरे भगवान। यह सब इतना डरावना लगता है। लेकिन इस सबके पीछे कौन है? वे कहते हैं कि यह कुछ लड़का है ... जो अकेलेपन का शिकार है। वह अपने दोस्तों के साथ मिलते और मस्ती करते थे। लेकिन जैसे-जैसे उन्होंने मोबाइलों का इस्तेमाल करना शुरू किया, सब कुछ बदल गया। इसलिए वह मोबाइल उपयोगकर्ताओं से घृणा करता है। हाहाहाहाहा …… चिंता मत करो। मैंने तुम्हें नहीं मारा। आपके पास मोबाइल नहीं है, क्या आपके पास है? नहीं… नहीं… नहीं… नहीं… चिंता मत करो। मैंने तुम्हें नहीं मारा। आपके पास मोबाइल नहीं है, क्या आपके पास है?

If you really like these stories then please do comment below.

Post a Comment

1 Comments

If you like these stories read more!!..